VIDEO: कर्फ़्यू का पालन ना करना पड़ा भारी, पुलिस ने दी अनोखी सजा, देखे वीडियो

वही सीएम शिवराज (CM Sivraj) के निर्देश के बाद संक्रमण को रोकने के लिए लगातार पुलिस बल गाइडलाइन (guideline) का पालन करवाने के लिए प्रयासरत है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के सभी जिलों में रविवार को Corona कर्फ्यू लागू किया गया। रविवार को Corona कर्फ्यू का पालन नहीं करना कुछ नाबालिगों को भारी पड़ गया है। जहां नाबालिगों को भोपाल पुलिस (bhopal police) द्वारा अजीबोगरीब सजा दी गई।

दरअसल भोपाल पुलिस ने नाबालिगों का अंडर गारमेंट (under garment) में जुलूस निकाल दिया। इतना ही नहीं बिना कपड़ों में नाबालिगों को सड़क पर परेड (parade) कराई गई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा। दरअसल वीआईपी रोड स्थित बड़े तालाब में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बच्चे स्विमिंग कर रहे थे।

Read More: निरीक्षण पर राजधानी पहुंचे मंत्री, अधिकारियों को सख्त निर्देश – लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

इस दौरान कर्फ्यू उल्लंघन के मामले में पुलिस की टीम और गोताखोरों ने बच्चों के कपड़े जब्त कर लिए। वहीं बीच सड़क पर नाबालिगों को अंडर गारमेंट में परेड कराई गई। इतना ही नहीं पुलिस की टीम ने सड़क पर ही नाबालिक बच्चों को अंडर गारमेंट में उठक बैठक भी करवाई है।

बता दे कोरोना की दूसरी लहर अब काबू में आ गई। बावजूद इसके प्रदेश में पूरी तरह से कर्फ्यू को नहीं हटाया गया है। रविवार को कर्फ्यू जारी है। वही सीएम शिवराज (CM Sivraj) के निर्देश के बाद संक्रमण को रोकने के लिए लगातार पुलिस बल गाइडलाइन (guideline) का पालन करवाने के लिए प्रयासरत है।