जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के माढ़ोताल थाने में पदस्थ एक ASI को वर्दी का रोब झाड़ते हुए चालान की कार्रवाई करना महंगा पड़ गया। जिस युवक की ASI महोदय गाली गलौच करते हुए चालानी कार्यवाही कर रहे थे। उसने पुलिस अधिकारी का चुपके से वीडियो (video) बनाया और उसे फिर सोशल मीडिया (social media) में वायरल (viral) कर दिया। वीडियो में गाली देते हुए एएसआई को पुलिस सेवा में शब्दों का गलत इस्तेमाल करने पर एसपी (SP) ने लाइन अटैच कर दिया है।

माढ़ोताल थाने में पदस्थ है ASI

जानकारी के मुताबिक माढ़ोताल थाने में पदस्थ एएसआई सुखराम अहिरवार ने डिलीवरी बॉय को रोका और उससे मास्क न पहनने और एक ही बाइक में दो लोगो के बैठने पर चलानी कार्यवाही की। इस दौरान एएसआई साहब ने डिलेवरी बॉय के साथ अभद्रता की और उसके साथ गाली गलौज करते हुए उसका चालान भी काट दिया था। यह पूरी कार्यवाही का वीडियो वायरल हुआ और इस वीडियो मैं ASI के द्वारा अभद्रता करते हुए देखा गया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने ASI सुखराम अहिरवार को लाइन अटैच कर दिया।

Read MoreKhandwa News: तंगहाली में भी महिला ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, नोटों से भरा बैग लौटाया

डिलीवरी बॉय की भी है गलती

जिस समय एएसआई सुखराम अहिरवार ने डिलीवरी ब्वॉय पर कार्यवाही की थी। उस दौरान एक ही बाइक में दो डिलीवरी ब्वॉय बैठे हुए थे और दोनों ने ही मास्क नहीं लगाया था। जिसमे की कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन हो रहा था। यही कारण था कि ASI ने यह कार्रवाई की। पर कहीं ना कही सार्वजनिक स्थल पर उनका गाली देना और अभद्रता करना सही नहीं था। जिसके चलते एसपी ने उनके खिलाफ कार्यवाही की।

https://vimeo.com/563527327