पुलवामा में विंध्य का लाल शहीद, आज शाम गृह नगर पहुंचेगा जवान का पार्थिव शरीर

शहीद जवानों में सतना का लाल धीरेंद्र त्रिपाठी भी शामिल है। सीआरपीएफ ने शहीद के पिता को फोन पर सूचना दी है।

pulwama

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। आज शाम तक शहीद जवान धीरेंद्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर पहुँचेगा। मध्यप्रदेश के सतना जिले के एक बेटे ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहूति दी। जम्मू कश्मीर पुलवामा (Pulwama) में आतंकियों से मुकाबला करते हुए, जिले अमरपाटन क्षेत्र की पैपखरा पंचायत के ग्राम पड़िया के सपूत धीरेंद्र त्रिपाठी श्रीनगर में शहीद हुए। प्रशासन शहीद के गृह ग्राम पहुंचा।

मध्यप्रदेश के सतना जिले के एक वीर जवान ने अपने प्राणों की आहुति दी। शहीद धीरेंद्र सीआरपीएफ का जवान था, उसकी बटालियन श्रीनगर में तैनात थी, सोमवार को आतंकियों ने फिर पुलवामा पर हमला किया जिसमें भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में सतना का लाल धीरेंद्र त्रिपाठी भी शामिल है। सीआरपीएफ ने शहीद के पिता को फोन पर सूचना दी है।

वीर सपूत धीरेंद्र के पिता बालाघाट में पदस्थ हैं। जानकारी के मुताबिक कि पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी पर तैनात थे। तभी आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए। जबकि पांच घायल हैं।शहीद जवान के गृह ग्राम जिला प्रशासन की टीम पहुंची। जिसमे अमरपाटन एसडीएम के.के. पांडेय ने बताया कि जवान का पार्थिव शरीर मंगलवार की शाम को उसके ग्रह ग्राम पहुचेगा ।