हम जीतेंगे – Positivity Unlimited व्याख्यान माला के जरिये बनेगा सकारात्मक वातावरण

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  कोरोना महामारी के चलते समाज में बने नकारात्मक माहौल को बदलने के लिए एक अच्छी पहल की जा रही है। कोविड रिस्पॉन्स टीम नई दिल्ली आज 11 मई से 15 मई तक  हम जीतेंगे – Positivity Unlimited व्याख्यान माला का आयोजन कर रहा है। हम जीतेंगे – Positivity Unlimitedव्याख्यान माला का उद्देश्य समाज में सकारात्मक वातावरण बनाना है।  इसमें देश की नामचीन हस्तियां समाज के लोगों में अपने व्याख्यान के माध्यम से सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर कोरोना के विरुद्ध युद्ध के लिए एकजुट करेंगी। हम जीतेंगे – Positivity Unlimited व्याख्यान माला का लाइव प्रसारण शाम 4:30 बजे से रोज विश्व संवाद केंद्र , you tube और fece book आदि पर होगा।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने हम जीतेंगे – Positivity Unlimited व्याख्यान माला की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए इसकी विस्तृत जानकरी भी पोस्ट की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....