MP Weather Alert: मप्र के 22 जिलों में बारिश के आसार, जून के दूसरे हफ्ते में होगी मानसून की एंट्री!

rajasthan weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के मौसम में लगातार बदलाव का दौर जारी है। वातावरण में नमी के चलते बादल छाए हुए है और बारिश के आसार बन रहे है।  मौसम विभाग (Weather Department) ने एक बार फिर आज रविवार को 22 जिलों में बारिश की संभावना जताई है। वही गरज चमक के साथ बिजली चमकने और गिरने के भी आसार है।पिछले 24 घंटे में दमोह में बारिश हुई और इंदौर में बूंदाबांदी देखने को मिली, वही आज रविवार सुबह से होशंगाबाद में बारिश हो रही है।

MP Weather Alert: मप्र के इन 21 जिलों में बारिश के आसार, जानें कब दस्तक देगा मानसून

मौसम विभाग (Weather Alert) के अनुसार, जबलपुर सभांग के 8 जिले के साथ सागर, दमोह, उमरिया, भोपाल, विदिशा, धार, इंदौर, उज्जैन, देवास, नीमच, मंदसौर, गुना, होशंगाबाद जिलों में बारिश की संभावना जताई है और वही कुछ जिलों में गरज चमक के साथ बिजली चमकने और गिरने की भी संभावना जताई गई है।इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।इधर, 1 जून को केरल में मानसून (Monsoon 2021) के दस्तक देते ही मप्र के इंदौर में 20 जून के आसपास आने की संभावना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)