Shark Tank से लौटे थे खाली हाथ, आज बनाई करीब साढ़े 8 करोड़ की कंपनी, पढ़ें जेमी सिमिनोफ की Success Story

शार्क टैंक में पहुंचने के बाद Jamie अपने बिजनेस के लिए 10 फीसदी इक्विटी के बदले $7 लाख यानी कि करीब 5.85 करोड रुपए मांगे थे, लेकिन उन्हें खाली हाथ ही वहां से वापस लौटना पड़ा था।

Success Story of Jamie Siminoff : कहते हैं कि मन में अगर सफलता पाने की इच्छा हो तो रिजेक्शन और अपमान मायने नहीं रखता। ऐसे लोगों की मदद के लिए पूरी कायनात भी लग जाती है। ऐसा ही एक सक्सेस स्टोरी आज हम बताने जा रहे हैं जोकि इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, यह स्टोरी शार्क टैंक से जुड़ा हुआ है, जहां साल 2013 में अपना प्रोडक्ट लेकर एक व्यक्ति शार्क टैंक में पहुंचा था, लेकिन उसे दौरान उन्हें शार्क टैंक की ओर से किसी तरह की कोई मदद नहीं मिली थी। उसी वक्त उन्होंने यह ठान लिया था कि एक दिन वह सफल होकर अवश्य ही दिखाएंगे। आइए जानते हैं यहां विस्तार से…

Shark Tank से लौटे थे खाली हाथ, आज बनाई करीब साढ़े 8 करोड़ की कंपनी, पढ़ें जेमी सिमिनोफ की Success Story


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।