28 से फिर शुरु होगी Flipkart Diwali Sale, मोबाइल पर 80% डिस्काउंट, SBI-EMI ऑफर भी

Flipkart

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping)करने वालों के लिए बड़ी गुड न्यूज है। दिवाली से पहले एक बार फिर फ्लिपकार्ट (Flipkart Big Diwali Sale 2021)पर बड़ी सेल शुरु होने जा रही है। फ्लिपकार्ट की यह दिवाली फेस्टिव सीजन सेल 28 अक्टूबर से शुरु होगी और 3 नवंबर 2021 तक जारी रहेगी। पूरे एक हफ्ते चलने वाली इस सेल में सभी आइटम्स पर भारी डिस्काउंट मिलेगा और कई ऑफर भी। खास बात है कि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को एक दिन पहले से इसका एक्सेस दे दिया जाएगा

MP By- Election : दांव पर सियासी भविष्य, हार-जीत तय करेगी जनता किसके साथ

इसके अलावा ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स और कई बैंक ऑफर्स ग्राहकों को मिलेंगे।SBI कार्ड पर 10 फीसदी का इस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।सेल में स्मार्टफोन्स Xiaomi, Apple और Realme जैसी कंपनियों के पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।वही रियलमी नार्जो 50A, सैमसंग गैलेक्सी F12, पोको F3 GT, मोटो G60, इनफीनिक्स हॉट 10 प्ले, ओप्पो रेनो 6 5जी, और पिक्सल 4ए पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह कई दूसरे लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर्स, पावरबैंक्स और ट्रिमर्स को छूट पर खरीदा जा सकेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)