Gold Silver Rate: क्रिसमस से पहले सोना हुआ सस्ता, चांदी महंगी, जल्द चेक करें रेट

gold hallmarking 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 25 दिसंबर 2021 क्रिसमस से पहले सोना-चांदी की कीमतों (25 December 2021 Christmas) में अप-डाउन का सिलसिला जारी है। नई अपडेट के मुताबिक, आज सोना सस्ता और चांदी महंगी हो गई है। आज शुक्रवार 24 दिसंबर 2021 (Gold Silver Rate Today 24 December 2021) को गुड रिटर्न्स वेबसाइट पर जारी कीमतों के अनुसार,  सोने की कीमत (Gold Rate Today) में गिरावट तो चांदी में तेजी दर्ज की गई।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को क्रिसमस पर मिलेगी गुड न्यूज! 18 महीने के पेंडिंग DA Arrears पर आया नया अपडेट

सोना 10 रुपये प्रति दस ग्राम सस्ते भाव और चांदी ( Silver Rate Today) 100 रुपये प्रति किलोग्राम महंगे भाव से ट्रेंड कर रही है।अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे है तो यह बेहद अच्छा मौका है।बता दे कि सोने-चांदी की कीमत रोजाना दो बार जारी की जाती है, एक बार बाजार खुलने के समय सुबह और फिर शाम को बाजार बंद होने के दौरान।नए साल से पहले और शादियों के सीजन को देखते हुए सोने की खरीदारी की जा सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)