MP Board : छात्रों के लिए बड़ी खबर, माशिमं ने किया टाइम टेबल घोषित, 12 जनवरी से शुरू होगी परीक्षा

परीक्षा समय सुबह 9:00 से दोपहर 12:00 बजे तक संचालित की जाएगी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (MPBSE) द्वारा MP Board डीएलएड (D.El.Ed) के छात्रों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल डीएलएड प्रथम और द्वितीय वर्ष परीक्षा 2021 का टाइम टेबल घोषित कर दिया गया है।उम्मीदवार माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश के ऑफिसियल वेबसाइट से टाइम टेबल (Tme table) डाउनलोड (download) कर सकेंगे।

बता दें कि माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश द्वारा डीएलएड प्रथम वर्ष परीक्षा 2021, तिथि 12 जनवरी 2022 से शुरू होकर 22 जनवरी 2022 तक संचालित की जाएगी। परीक्षा समय सुबह 9:00 से दोपहर 12:00 बजे तक संचालित की जाएगी। वही D.el.ed  द्वितीय वर्ष पाठ्यक्रम परीक्षा 12 जनवरी 2022 से शुरू होकर 20 जनवरी 2022 तक संचालित की जाएगी।

Read More : पुलिस निरीक्षकों के तबादले, देखिए जारी सूची

जारी आदेश के मुताबिक परीक्षा कार्यक्रम में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। यदि राज्य शासन की तरफ से स्थानीय अवकाश घोषित किया जाता है तो ही परीक्षा कार्यक्रम अनुसार ही आयोजित की जाएगी। परीक्षा में किसी भी तरह के फेरबदल की संभावना के बाद माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश की ऑफिशियल वेबसाइट को अवश्य देखें। माध्यमिक शिक्षा मंडल की पूर्व सूचना के मुताबिक ही परीक्षा में परिवर्तन किए जा सकेंगे।

MP Board : छात्रों के लिए बड़ी खबर, माशिमं ने किया टाइम टेबल घोषित, 12 जनवरी से शुरू होगी परीक्षा

Time Table Link

http://mpbse.nic.in/Deled_Time%20Table.pdf