Sarkari Naukri 2021 : राजस्व विभाग में निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

इस सरकारी रोजगार में आवेदन करने से पहले सारी जानकारियां ले उसके बाद ही इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2021) की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। महाराष्ट्र राजस्व विभाग ने Land Surveyor & Clerk पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस सरकारी रोजगार में आवेदन करने से पहले सारी जानकारियां ले उसके बाद ही इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करे।

यह भी पढ़ें…संवेदनहीनता की पराकाष्ठा, CDS को देश देता रहा श्रद्धांजलि, यहाँ निकाली रैली

पदों के नाम एवं संख्या – Land surveyor and clerk ,1000+ पद
कोंकण क्षेत्र – 244
औरंगाबाद मंडल – 207
नागपुर मंडल – 189
पुणे डिवीजन – 163
अमरावती मंडल – 108
नासिक डिवीजन – 102

शैक्षिक योग्यता – इस रोजगार में शैक्षिक योग्यता सम्बंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखिये, नोटिफिकेशन देखने के लिए  mahabhumi.gov.in पर जाइए।

आवेदन करने की अंतिम तिथि  31-12-2021 है।

इस आवेदन के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से लेकर 38 वर्ष रखी गई है : – इस रोजगार में आयु सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखें |

चयन प्रक्रिया :- सबसे पहले तो इस आवेदन के लिए आपके पास किसी एक्रेडिटेड यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग का डिप्लोमा होना चाहिए, इसके बाद इंटरव्यू और  टेस्ट में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा |

वेतनमान :- नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी ₹19900/- से ₹63200/- तक होगी |

आवेदन प्रक्रिया :- इस रोजगार के लिए आपको आवेदन Online करना होगा जिसके लिए आपको landrecordsrecruitment2021.in की वेबसाइट पर जाना होगा। उसके बाद सभी उपयोगी जानकारियो को ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर भरना होगा।

आवेदन शुल्क :- इस रोजगार में आवेदन शुल्क जनरल कैटेगरी के लिए 300 रुपए रखा गया है जबकि रिजर्व कैटेगरी के लिए यह शुल्क 150 रुपए रखा गया है। आवेदन शुल्क की विस्तृत जानकारी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखें।

#Notification & Apply Online