संवेदनहीनता की पराकाष्ठा, CDS को देश देता रहा श्रद्धांजलि, यहाँ निकाली रैली

Atul Saxena
Published on -

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार।  देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ (CDS) जनरल विपिन रावत की पत्नी मधुलिका रावत और और अन्यसैन्य अफसरों की तमिलनाडु के कुन्नूर में हैलीकाप्टर दुर्घटना में दिवंगत होने की खबर के बाद पूरा देश जहाँ शोक में डूब गया वहीं हर कोई अपने स्तर से उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने लगा, लेकिन सिंगरौली में भाजपाई शोक सभा के बजाय आतिशबाजी व डीजे के साथ रैली निकाल युवा व किसान मोर्चा नव नियुक्ति का जश्न मनाने में लग कर संवेदनहीनता का परिचय देते रहे।

जिले के भाजपाइयों के इस कृत्य को देख लोग मौखिक व सोशल मीडिया पर तरह तरह की नाकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कह रहे हैं कि यदि रक्षा प्रमुख के दिवंगत दिवस पर यदि विपक्षी दल ने धोखे से भी किसी प्रकार का जश्न मना लिया होता तो भाजपाई उन्हें गद्दार व देशद्रोही जैसे न जाने कितने आरोप लगाकर पुतला दहन कर चुके होते। इसके लिए जिला प्रशासन की अनुमति भी जरूरी नहीं समझते। देश भक्ति व देश के लिए समर्पण की बात करने वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सिंगरौली पदाधिकारियों का नव नियुक्ति रैली निकालना कितना उचित है इसका संज्ञान भाजपा के प्रदेश नेतृत्व को लेना चाहिए,क्योंकि इनके इस कृत्य से जिला शर्मशार हुआ है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....