Transfer News : 13 राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारी फिर इधर से उधर, नवीन पदस्थापना के आदेश जारी, जानें किसे कहां भेजा?

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के तहत पवन कुमार प्रेमी को धमतरी, अतुल विश्वकर्मा को राजनांदगांव ,मनोज कुमार केसरिया को रायपुर और दीपिका नेताम का तबादला कोरिया में किया गया है।

CG Administrative Officers transfer : लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। आए दिन आईएएस-आईपीएस समेत विभिन्न विभागों के अफसरों को इधर से उधर किया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार देर रात को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 अधिकारियों का तबादला किया गया है।

इसके तहत कई जिले के संयुक्त कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर और अपर कलेक्टर का ट्रांसफर किया गया है।सामान्य प्रशासन विभाग के अवर सचिव कलेमेन्टीना लकड़ा ने इसे लेकर आदेश जारी किया है।इससे पहले फरवरी अंत में 49 राज्य प्रशासनिक सेवा अफसरों के तबादले किए गए थे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)