रायसेन में बढ़ाया कोरोना कर्फ्यू, 21 से 30 अप्रैल तक रहेगा बंद

रायसेन (Raisen) में अब कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) को 9 दिन और बढ़ा दिया गया है जिसके चलते 21 अप्रैल से 30 अप्रैल तक जिले में कोरोना कर्फ्यू रहेगा।

रायसेन,डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में बढ़ते कोरोना महामारी (Corona epidemic) से जहां 30 अप्रैल तक बंद के आदेश दिए गए हैं तो वही रायसेन (Raisen) में भी अब कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) को 9 दिन और बढ़ा दिया गया है जिसके चलते 21 अप्रैल से 30 अप्रैल तक जिले में कोरोना कर्फ्यू रहेगा।

यह भी पढ़ें….कोरोना को लेकर हाईकोर्ट सख्त, 36 घंटे में कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट मुहैया कराने के दिए आदेश

रायसेन कलेक्टर (Raisen Collector) उमाशंकर भार्गव ने जानकारी देते हुए बताया कि कल यानी बुधवार 21 अप्रैल से संपूर्ण जिले के नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना कर्फ्यू लगाया जा रहा है, जिसका हम सख्ती से पालन करेंगे और जो लोग इसका उल्लंघन करते पाए जाते हैं उन्हें खुली जेल में डाला जाएगा, गाड़ियां भी जब्त की जाएंगी, वही उनके खिलाफ धारा 144 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। कर्फ्यू 30 अप्रैल रात 10 बजे तक लागू रहेगा। वही बंद में सरकार द्वारा दी गई दैनिक छूटों पर भी बहुत कम मात्रा में छूट देने की बात कलेक्टर द्वारा कही गई है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर कोरोना की चेन को हमें तोड़ना है तो बंद का जनता को भी सहयोग करना होगा। साथ ही जिले और तहसील मुख्यालय की सीमाओं को सील करने के भी निर्देश भी कलेक्टर द्वारा दिए गए है।