लाखों में हो रही इस एक्टर की Underwear की नीलाम, खरीदने वालों की लगी लाइन

Published on -
bryan cranston, underwear

Underwear : ब्रेकिंग बैड के एक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन इन दिनों चर्चा में हैं। क्योंकि ऑनलाइन नीलामी में उनकी अंडरवियर बिक रही हैं जिसकी कीमत लाखों रूपये लगाई जा रही हैं। दरअसल, दुनियाभर में ऐसे कई सरे लोग है जो अपने फेवरेट पर्सन या फिर एक्टर से जुड़ी चीजों से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और उसे खरीद कर अपने पास संजो कर रखना चाहते हैं।

इतने लाख में बिक सकती है Underwear –

इतना ही नहीं लोग उनके इस्तेमाल किए गए टिशू पेपर से लेकर अंडरवियर तक हर चीज़ खरीदने को तैयार हो जाते हैं। ठीक ऐसा ही एक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन के सामानों के साथ हो रहा हैं। जी हां ऑनलाइन हो रही नीलामी में उनकी अंडरवियर खरीदने के लिए लोगों की लाइन लगी हुई है। ये अंडरवियर काफी खास हैं।

इसके लिए लोग लाखों रूपये देने के लिए तैयार हैं। अमेरिकन डॉलर में इसकी कीमत 5 हजार से ज्यादा आंकी का जा रही हैं। वहीं इंडियन रूपये में ये 4 लाख से ज्यादा में बिक रही हैं। जानकारी के मुताबिक, हिट सीरीज ब्रेकिंग बैड के एक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन ने सीरीज में केमेस्टरी के टीचर के तौर पर कार्य किया उसके बाद वह ड्रग माफिया वाल्टर व्हाइट बन गए।

इस सीरीज में एक्टर ने वहीं अंडरवियर पहन रखी थी। पहले एपिसोड में अंडरवियर की जोड़ी उनकी अलमारी में नजर आई थी। ऐसे में इसे खरीदने के लिए अब लोगों की लाइन लगी हुई है। अंडरवियर की एक जोड़ी की कीमत 2,500 से 5000 अमेरिकी डॉलर के बीच हो सकती है। ऑनलाइन नीलामी बोली लगाने के लिए खुली है और मंगलवार 28 फरवरी को समाप्त हो जाएगी।

 

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News