Akshay kumar ने तंबाकू पान मसाला ऐड को लेकर मांगी माफी कही ये बड़ी बात

अक्षय को विमल का एड करना भरी पड़ गया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कुछ सालों पहले उन्होंने तम्बाकू प्रोडक्ट का एड करने से मना कर दिया था।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। विमल पान मसाला जिसका प्रचार अजय देवगन ने शुरू किया था। उसके बाद इसमें शाहरुख़ खान भी जुड़ गए। और तकरीबन 3 साल बाद नया नाम जुड़ा इसके प्रचार में अक्षय कुमार का। लेकिन अक्षय को विमल का एड करना भरी पड़ गया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कुछ सालों पहले उन्होंने तम्बाकू प्रोडक्ट का एड करने से मना कर दिया था। जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गयी थी। फिर पैडमैन मूवी के रिलीज़ के वक़्त उसका प्रमोशन करने के लिए उन्होंने कई प्रोग्राम भी किये।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 21 अप्रैल 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

वहीँ उनका एक एड आज भी देखा जा सकता है, जिसमे वह कहते नजर आ रहे हैं मर्दांगनी फू फू करने में नहीं, उस पैसे से किसी महिला की सुरक्षा के लिए है। दुनिया में कई संस्थाएं हैं जो तम्बाकू के सेवन को रोकने के लिए काम कर रही है। तम्बाकू शरीर पर बहुत बुरा प्रभाव डालता है। इसलिए इसके विज्ञापन के लिए सरकार भी विज्ञापन देती रहती है। लेकिन किसी सेलिब्रिटी द्वारा इसका विज्ञापन लोगों में इसके खान पान को बढ़ावा देता है। और अक्षय कुमार अपने फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनका विज्ञापन उनकी छवि ख़राब करने वाला है। इसलिए लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है।

यह भी पढ़ें – MP : 18 लाख हितग्राहियों को बड़ा तोहफा, मिलेगी बोनस की राशि, खाते में अंतरित होंगे 67 करोड़ रुपए

इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में अपने इस फैसले पर माफी मांगते हुए एक बयान जारी करके कहा, “मुझे माफ कर दीजिए। बीते कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे गहरे तौर पर प्रभावित किया है। एक तरफ जहां में तंबाखू का प्रचार नहीं करूंगा। मैं मैं आप सभी की भावनाओं का सम्मान करता हूं। इसलिए इसके विज्ञापन से मैं अब पीछे हट रहा हूँ और इससे कमाए हुए पैसों को अच्छे कार्य में लगाऊंगा। ये ब्रैंड मेरे लीगल कॉन्ट्रैक्ट तक प्रचार चला सकती है लेकिन भविष्य में मैं अपने चुनाव को लेकर और सतर्क रहूंगा। बदले में मैं आपसे केवल आपका प्यार और आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं।