आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बंध गए शादी के बंधन में, शाम 7 बजे देंगे पहली पब्लिक अपीयरेंस

Brahmastra

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। आखिरकार आलिया भट्ट का बचपन का प्यार उनका हमसफ़र बन ही गया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों आज मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से सम्पन्न हुई। शादी में हल्दी, मेहंदी और संगीत सारी रस्में पहली ही चुकी थी। शादी का शुभ मुहूर्त 3:30 बजे का था और दोनों से उसी समय फेरे भी लिए। दूल्हा-दुल्हन दोनों के ही परिवार के मेम्बर और दोस्त शादी में शामिल हुए। सूत्रों की माने तो बारात अपार्टमेंट से निकल कर वास्तु अपार्टमेंट पहुंची।

यह भी पढ़े… आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी: सज-सँवर कर पहुंचा वेन्यू पर दूल्हा-दुल्हन का परिवार, जल्द ही लेंगे दोनों सात फेरे

शादी के बाद दोनों सिद्धि विनायक गणेश मंदिर बप्पा का आशीर्वाद लेने जाएंगे। शादी का मेन्यू से लेकर सारी व्यवस्था काफी अच्छी थी। हालांकि की रणबीर सिम्पल शादी करना चाहते थे। बता दें की अगले महीने OTT पर दोनों की शादी स्ट्रीम की जाएगी। आज शाम 7 बजे दोनों मीडिया के सामने रूबरू होंगे और पैपेरजी को पोसे भी देंगे। शादी में सिर्फ 50 ही मेहमान शामिल हुए थे। सख्त सिक्युरिटी के साथ दोनों की शादी हुई। शादी में दोनों के ही दोस्त शामिल हुए। शादी में बॉलीवुड हस्तियों और परिवारवालों के अलावा आकाश अंबानी और उनकी पत्नी शलोका अंबानी भी शामिल हुए।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"