संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंची Alia Bhatt, अगली फिल्म को लेकर फैंस ने लगाई सवालों की झड़ी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Alia Bhatt

Alia Bhatt Nex Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा ही अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए उन्होंने कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन में अपनी जगह हासिल की है। उनकी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट है जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में काम करते हुए देखा जा चुका है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और आलिया ने अपने किरदार से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस को एक बार फिर संजय लीला भंसाली से मिलने के लिए उनके ऑफिस जाते हुए देखा गया, जिसके बाद उनकी अगली फिल्म को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है। आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

देसी लुक में नजर आई आलिया

आलिया भट्ट, भंसाली से मिलने के लिए देसी लुक में पहुंची थी। उनका नो मेकअप लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वह क्यूट सी स्माइल से लोगों का दिल जीत रही हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर का कुर्ता पहना हुआ था और अपने बालों को भी बांध रखा था। उनका ये सिंपल अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस दौरान कार में बैठी हुई आलिया ने जब पैपराजी को देखा तो उन्हें देखकर बाय करती हुई भी दिखाई दी।

Alia Bhatt

फैंस ने पूछे सवाल

आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंची थी। इस तरह से फिल्म मेकर के ऑफिस के बाहर एक्ट्रेस को देखकर फैंस के मन में कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं। तस्वीर सामने आने के बाद कमेंट सेक्शन में सवालों की बौछार देखने को मिल रही है। हर कोई यह जानना चाहता है कि क्या वह अपनी किसी अगली फिल्म के लिए भंसाली से मिलने के लिए पहुंची थी। कुछ यूजर्स यहां उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कोई अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताने को बोल रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News