रणबीर कपूर से पहले आलिया कर चुकी है इन लड़कों को डेट, देखें पूरी लिस्ट

उनके शादी का फंक्शन आज शुरू हो चुका है और वह कल यानी 14 अप्रैल को सात फेरे ले लेंगे। दरअसल दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और उसके बाद अब शादी कर रहे हैं

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। आलिया और रणवीर की शादी इस महीने हो जाएग। इसकी तैयारी पिछले महीनों से जोर शोर से चल रही थी। रणवीर और आलिया के बीच 10 साल का अंतर है। इन दोनों के फैंस को बेसब्री से इंतजार है इनके शादी की पिक्स के लिए। इनके शाही भोजन का खुलासा पहले ही हो चुका है। शादी का कार्यक्रम 13 से 17 अप्रैल के बीच में होगा जिसका आज पहला दिन है।

यह भी पढ़ें – Alirajpur News: एसपी मनोज कुमार सिंह बने सिंघम, गुंडों पर पुलिस की कार्रवाई हुई तेज

उनके शादी का फंक्शन आज शुरू हो चुका है और वह कल यानी 14 अप्रैल को सात फेरे ले लेंगे। दरअसल दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और उसके बाद अब शादी कर रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें आलिया को रणवीर इतनी आसानी से नहीं मिले हैं। रणबीर से शादी करने के पहले आलिया कई लोगों को डेट कर चुकी है। वहीं रणबीर भी आलिया को दिल देने से पहले कई लोगों को डेट कर चुके हैं जिसमें दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ व अन्य का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें – रेल सफर होगा और भी आसान, इन ट्रेनों में मिलेंगी ये खास सुविधाएं

वही आलिया की बात करें तो उनका सबसे पहला बॉयफ्रेंड रमेश दुबे था। दोनों का रिलेशनशिप स्कूल के शुरुआती दिनों में हुआ था दोनों एक ही स्कूल जमनाबाई नर्सी में साथ पढ़ते थे रमेश दुबे एक प्राइवेट इंसान हैं और उनके ज्यादा जानकारी सोशल मीडिया पर नहीं है।

सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड में लांच होने से पहले आलिया अली दादरकर के साथ जुड़ी हुई थी और उनके साथ डेट कर रही थी। दरअसल दोनों बचपन के दोस्त हैं जो कि कुछ समय तक साथ रहे हैं इन्हें ज्यादातर डेट डिनर डेट और कैजुअल आउटिंग पर देखा गया है।

यह भी पढ़ें – डायपर से बच्चों को हो जाते हैं रैशेज, इन तरीकों से रखें उनकी स्किन का ख्याल

आलिया ने बॉलीवुड में अपनी पहली मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर की थी जिसमें उनके हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा थे और यहीं से दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी इसके बाद दोनों ने कपूर एंड संस में काम किया था मगर यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद रणवीर के साथ डेट करने की खबर भले ही मीडिया में चर्चे थी लेकिन इसका खुलासा सोनम कपूर की शादी में हुआ था जब दोनों ने मीडिया के सामने कबूल किया।