Arjun Kapoor and Malaika Arora wedding: शादी का हुआ खुलासा, इसी साल करेंगे शादी

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से हैं। यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रहती है। काफी अटकलों और अफवाहों के बाद, उन्होंने आखिरकार 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से हैं। यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रहती है। काफी अटकलों और अफवाहों के बाद, उन्होंने आखिरकार 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। अब नवीनतम चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो युगल शादी करके अपने रिश्ते को नया आयाम देगा।

यह भी पढ़ें – अब ज्यादा समय नहीं लगेगा अयोध्या में राम मंदिर को पूरा होने में, आ चुकी है रिपोर्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन और मलाइका इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जायेंगे। “अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे बहुत अधिक प्यार करते हैं। उनका प्यार कुछ ऐसा है जिसने हमें सच्चे प्यार में फिर से विश्वास दिलाया है। अब उन्होंने शादी कर अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ने का फैसला किया है। ये कपल वेडिंग विंटर में मुंबई में करेगा। मलाइका और अर्जुन दोनों को सर्दियों का मौसम पसंद है और इसलिए उन्होंने नवंबर या दिसंबर में तारीख तय करने और दोस्तों और परिवार के बीच एक अंतरंग शादी करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें – कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 25 जुआरियों सहित 8 लाख 49 हजार 700 रूपए एवं 20 मोबाइल किए जप्त

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि अर्जुन और मलाइका की गुपचुप शादी होगी जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। “वे सादगी में विश्वास करते हैं और इसलिए वे अपनी शादी को पंजीकृत करने के बाद एक शादी की पार्टी की मेजबानी करेंगे। पार्टी की मेजबानी इंडस्ट्री के बेहद करीबी सदस्य और परिवार के सदस्य ही करेंगे। सदस्यों में पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे। जबकि करीना कपूर खान, जो इस जोड़े के बेहद करीब हैं, वह भी अतिथि सूची में हैं।”

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 18 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

इससे पहले, अर्जुन ने बताया कि कैसे मलाइका उनके साथ खड़ी रहीं चट्टान की तरह, जब उनके बीच उम्र के अंतर के कारण उनके रिश्ते को अनावश्यक मजाक उड़ाया गया। आपको बता दें जबकि अर्जुन कपूर 36 साल के हैं, वहीँ मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं। इस बीच, मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी और उनके साथ उनका एक बेटा अरहान है।