अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर लिखी भावुक पोस्ट

समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट कर लिखा है मैं कल कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड नेताओं पर कोरोना का कहर जारी है।आए दिन अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना की चपेट में आ रहे है। अब अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), समीरा रेड्डी (Sameera Reddi) और निल नितिन मुकेश (Nil Nitin Mukesh) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए है।तीनों अभिनेताओं ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है।वही समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट भी लिखी है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े.. मप्र के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

अर्जुन रामपाल ट्वीट कर लिखा है कि मैं टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव मिला हूं, हालांकि मुझ में कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं है। मैंने खुद को आइसोलेट कर घर में क्वारंटीन कर लिया है और सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं। साथ ही सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं।’

समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट कर लिखा है मैं कल कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। हम सुरक्षित है और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। अभिनेत्री ने पोस्ट में अपने सास-ससुर के बारे में भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि भगवान की दुआ से सास-ससुर हमसे अलग और सुरक्षित हैं। हम सकारात्मकता के साथ घर में क्वारंटीन हो गए हैं।

ये वक्त हम सबका मजबूत रहने का है। और मैं जानती हूं कि मेरे पास आप जैसे प्यारे लोग है जो मुझे इस मुश्किल वक्त में भी हंसाएंगे ।सभी सुरक्षित रहें। सोशल मीडिया पर समीरा रेड्डी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े.. पूर्व मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, उपचुनाव में किया था प्रचार

नील नितिन मुकेश ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, सभी जरूरी सावधानियों के बावजूद और घर में रहने के बाद भी मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम सभी ने जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और अपने डॉक्टर्स के द्वारा बताई गई दवा ले रहे हैं। हम आप सभी की प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। अपना खयाल रखें और सुरक्षित रहें।

समीरा रेड्डी