“बचपन का प्यार” फेम सहदेव की हालत में सुधार, रैपर बादशाह रख रहे पूरी नजर

रैपर बादशाह ने ट्विटर पर सहदेव की तबियत में सुधार की जानकारी ट्विटर पर शेयर की है।

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। “बचपन का प्यार” (Bachpan Ka Pyar) गाने को अपने तरीके से गाकर प्रसिद्धि हासिल करने वाले सहदेव (Sahdev) की हालत में अब सुधार हो रहा है।  जल्दी ही उन्हें रायपुर के न्यूरोसर्जन को दिखाया जायेगा। ये जानकारी सहदेव की हालत पर नजर बनाये रैपर बादशाह (rapper badshah) ने अपने ट्विटर पर शेयर की है।  उधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh  Baghel) भी सहदेव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित और दुखी हैं उन्होंने कलेक्टर को हर संभव और त्वरित इलाज के निर्देश दिए हैं।

सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो का मंगलवार को बाइक से एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। सहदेव दोस्तों के साथ बाइक पर जा रहे थे, तभी एक्सीडेंट हो गया। उनके सिर में चोट लगी, तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया डॉक्टर्स ने सहदेव के सिर में चार टांके लगाए।

ये भी पढ़ें – पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान दूसरी बार पिता बने, शेयर की फोटो

बचपन का प्यार गाने से हिट हुए सहदेव के एक्सीडेंट की खबर तेजी से वायरल हुई। रैपर बादशाह ने तत्काल सहदेव के परिजनों से सम्पर्क किया और उन्हें कहा कि आपको कोई भी जरुरत हो मुझे बताना। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव के एक्सीडेंट पर दुःख जताया और सुकमा कलेक्टर को निर्देश दिया कि सहदेव के त्वरित इलाज की व्यवस्था करें।

ये भी पढ़े – MP में कोरोना की रफ्तार तेज, आज 48 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 300 पार, इन जिलों में बिगड़े हालात

मुख्यमंत्री का निर्देश मिलते ही सुकमा कलेक्टर विनीत नंदनवार और एसपी सुनील शर्मा अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर्स ने बेहतर इलाज के लिए जगदलपुर भेजने की बात कही जिसके बाद सहदेव को जगदलपुर भेज दिया गया। अब सहदेव की  हालत में पहले से सुधार है। रैपर बादशाह ने ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर की है। बादशाह ने लिखा सहदेव की हालत में सुधार है जल्दी ही उसे रायपुर के न्यूरोसर्जन को दिखाया जायेगा। आप सबकी दुआओं के लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना सस्ता, चांदी पुरानी कीमत पर, ये हैं ताजा रेट