Celebs Rare Photo : इन सभी सेलेब्स की ऐसी तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप, देखें थ्रोबैक फोटोज

Celebs Rare Photo

Celebs Rare Photo : बॉलीवुड (Bollywood) में ऐसे कई सारे सेलेब्स (Celebrity) है जिनकी पर्सनालिटी देखने लायक होती है। वह लगातार अपनी पर्सनालिटी और खूबसूरती के चलते सुर्खियों में रहते हैं। अधिकतर सेलेब्स को कैमरे में कैद जब भी किया जाता है तब वह मेकअप में होते हैं और साथ में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश भी लगते हैं। लेकिन हमेशा और हर सेलेब्स के टाइम ऐसा नहीं होता क्योंकि कुछ सेलेब्स बिना मेकअप के भी सपोर्ट किए जाते हैं वहीं कुछ सेलेब्स बिना मेकअप के साथ ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं जो सेलेब्स आज इतने खूबसूरत और स्टाइलिश दिखते हैं वही सेलेब्स पहले कितना अलग दिखते थे? शायद नहीं जानते होंगे लेकिन आज हम आपको कुछ सेलेब्स की ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स की थ्रोबैक फोटो दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह बहुत ज्यादा अलग नजर आ रहे हैं। आज की तस्वीर में और पहले की तस्वीर में काफी ज्यादा फर्क देखने को मिलेगा।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।