Kareena Kapoor के इस व्यवहार पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन, कहा- ‘एटीट्यूड इश्यू है करीना में’

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor : करीना कपूर खान एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है जो कि काफी ज्यादा सुपरहिट रही है। उनकी फैंस फॉलोइिंग देश ही नहीं ब्लकि पूरी दुनिया में है। करीना अपनी फिल्मों में अपनी ताजगी, खूबसूरती और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। उनके फैंस को उनके सैफ अली खान के साथ पेयरिंग काफी पसंद है। उनकी एक्टिंग केमिस्ट्री का भी काफी अच्छा रिश्ता रहा है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी फोटोग्राफी, वीडियो और अन्य कंटेंट की तारीफ करते हैं।

देखें वीडियो

वैसे तो फैंस अपनी मन-पसंदीदा सेलेब्रिटीज से मिलने की तमन्ना रखते हैं लेकिन एक्टर और एक्ट्रेस के पास उनके फैन्स से मिलने के लिए काफी कम समय होता है। इस दौरान करीना से मिलने उनकी फैंस वहां पहुंची और उनसे हाथ मिलाने की कोशिश लेकिन वो नमस्ते करते हुए अंदर चली गईं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।