Parineeti Raghav Relationship: जल्द सात फेरे लेंगे परिणीति और राघव! हार्डी संधू ने कंफर्म किया रिश्ता

Parineeti Raghav Relationship

Parineeti Raghav Relationship Confirm: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ एक्ट्रेस का नाम जोड़ा जा रहा है और यह कहा जा रहा है कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब तक दोनों ने अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया है लेकिन अब इंडस्ट्री के एक व्यक्ति ने उनके रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है।

राघव और परिणीति के बीच चल क्या रहा है यह जानने के लिए सभी उत्सुक नजर आ रहे हैं और इनके रिलेशनशिप से जुड़ी हर बात को जान लेना चाहते हैं। पिछले दिनों दोनों को एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। जहां मीडिया से बचने के लिए परिणीति फटाफट जाकर राघव की कार में बैठ गई थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।