अगर आप भी पार्टियों में दिखना चाहती हैं खूबसूरत, तो Madhuri Dixit के इन स्टाइलिश लुक्स को करें फॉलो

Madhuri Dixit : फिल्म इंडस्ट्री की धक- धक गर्ल माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं जो अपनी ताजगी और आकर्षण से जानी जाती हैं। उन्होंने अपने साथ कुछ स्पेशल लुक्स बनाए हुए हैं, जो पार्टी, डांस, त्योहार या किसी भी ओकेजन के लिए उपयोगी हो सकते हैं। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ लुक्स जैसे फ्लोरल साड़ियों के साथ विन्टेज ज्वैलरी, एलबीडी लुक में लंबे फ्लोरल फ्रॉक, सलवार-कुर्ता या अनारकली सूट में एथनिक ज्वैलरी जैसे एक्सेसरीज का उपयोग करना, स्टाइल को निखार सकते हैं। इसके अलावा, आप पार्टी, शादी में तैयार होने के लिए इनके स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं।

ब्लू रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लुक

माधुरी दीक्षित ने ब्लू रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लुक बनाया है। उन्होंने इस साड़ी को बहुत ही अच्छी तरह से स्टाइल किया है। साथ ही, उन्होंने इस लुक में बैंगल्स का भी प्रयोग किया है जो उनके लुक को और भी आकर्षक बनाते हैं। यदि आप किसी पार्टी या त्योहार में जाने की तैयारी कर रही हैं तो आप माधुरी दीक्षित के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। आप भी एक ब्लू रंग की साड़ी पहन सकती है और उसे स्टाइलिश तरीके से साज़ कर सकती हैं। इसके साथ ही, आप बैंगल्स या अन्य ज्वेलरी का उपयोग करके अपने लुक को और भी आकर्षक बना सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

येलो साड़ी से दे सकती हैं बेहतर लुक

माधुरी दीक्षित येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने इस साड़ी को शानदार तरीके से कैरी किया है और इसे अपनी पर्सनलिटी से बेहतरीन तरीके से मैनेज किया है। उनकी इस लुक्स में खूबसूरत गोल्ड ज्वेलरी भी है जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इस आउटफिट को करें ट्राई

यदि आप शादी के लिए ड्रेस की खोज कर रही हैं तो माधुरी दीक्षित के इस आउटफिट को ट्राई करना एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस ड्रेस में वे एक एलबो नेकलाइन वाली दुल्हन ड्रेस में दिख रही हैं, जिसमें सुंदर एम्ब्रॉइडरी वर्क का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही, वे बड़ी बिंदियों के साथ सुंदर जेवरात भी पहन रही हैं जो इस आउटफिट को और भी आकर्षक बनाते हैं। यह ड्रेस आपको एक रात की रानी बनाए रखेगी और आपको इसे बहुत से शादी और त्योहारों में पहनने का मौका देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

ट्राई करें ऑफ व्हाइट साड़ी

माधुरी दीक्षित ऑफ व्हाइट साड़ी में एकदम स्टनिंग लग रही हैं। यह साड़ी एकदम साफ सुथरी लग रही है जिसमें न केवल उनकी शानदार परफॉर्मेंस बल्कि उनकी रॉयल लुक भी प्रतिबिम्बित हो रही है। उन्होंने इस साड़ी के साथ गोल्ड कलर के ज्वेलरी पहने हैं जो उनके इस आउटफिट के साथ पूरी तरह से मैच कर रहे हैं। उनके बालों की स्टाइल भी उनके इस लुक को पूरा कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी आज भी लाखों युवा दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि उनका जन्म 15 अगस्त साल 1971 को मुंबई में हुआ था। माधुरी दीक्षित ने अपनी अभिनय करियर की शुरुआत 1984 में बनी फिल्म “अभिनाय” से की। इसके बाद उन्होंने कई अन्य हिंदी फिल्मों में काम किया, जिनमें से कुछ सफल रहे और कुछ फ्लॉप भी रहे। हालांकि, फिल्मी दुनिया में अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी सुपरहिट जोड़ी मानी जाती थी। वहीं, दीक्षित का सबसे अधिक लोकप्रिय फिल्म “हम आपके हैं कौन” था जो कि साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनकी अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी मिले हैं, जिसमें फिल्मफेयर अवार्ड, नेशनल अवार्ड और पद्मश्री शामिल हैं। इसके अलावा, माधुरी दीक्षित एक डांसर भी हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News