हाथों में लाल चूड़ा पहने स्पॉट हुई Jasmin Bhasin, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अक्सर ही अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीतती दिखाई देती हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वो पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के साथ उनकी डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती हैं। इनकी तस्वीरें और वीडियो भी फैंस बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में जैस्मिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचाती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीरें फैंस को हैरान कर रही हैं। जैस्मिन भसीन ने तस्वीरों में अपने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है जिसे देख कर सब शॉक हो गए हैं। अली गोनी और एक्ट्रेस की डेटिंग की खबरों के बीच इन तस्वीरों को देख हर कोई उनकी गुपचुप शादी का अंदाजा लगा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।