Kangana Ranaut Video: एक्ट्रेस को देवी मान फैन ने उतारी आरती, वायरल वीडियो पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Kangana Ranaut Video

Kangana Ranaut Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा है जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो बात चाहे अच्छी कहे या बुरी चर्चा में आ ही जाती हैं। अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहने वाली ये एक्ट्रेस फिलहाल अपनी एक फैन की दीवानगी की वजह से लाइमलाइट में हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस की आरती उतारी जा रही है।

यहां देखें Kangana Ranaut Video

कंगना रनौत की एक बहुत ही जबरदस्त फैन ने उन्हें ट्विटर पर बर्थडे विश किया था। इस लड़की ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दीवार पर एक्ट्रेस की तस्वीर लगी हुई दिखाई दे रही थी और वह उसके आगे खड़ी होकर आरती उतार रही थी। आरती उतारते हुए वह कहती है हैप्पी बर्थडे टू यू, हैप्पी बर्थडे भगवान आपका भला करे। ये वीडियो जैसे ही सामने आया तुरंत ही वायरल होने लग गया और लोगों ने इस पर तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।