BIGG BOSS OTT सलमान खान नहीं करण जौहर करेंगे होस्ट, मेकर्स का ट्विस्ट

Atul Saxena
Published on -

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  टीवी का पॉपुलर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (BIGG BOSS) अगले महीने अगस्त से शुरू होने वाला है। जैसा कि शो में कंट्रोवर्सी, ड्रामा और ट्विस्ट होता है वैसा ही ट्विस्ट मेकर्स ने शो शुरू होने से पहले ही दे दिया है।  मेकर्स इसे OTT प्लेटफॉर्म पर शुरू करने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं अब मेकर्स ने एक और ट्विस्ट किया है।  जानकारी के मुताबिक  BIGG BOSS OTT के होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और होस्ट करण जौहर होंगे।

गौरतलब है कि BIGG BOSS के नए सीजन की शुरुआत OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही है। 8 अगस्त को इसका पहला एपिसोड प्रसारित होगा।  इस बार मेकर्स ने तय किया है कि शुरूआती 6 एपिसोड अनकट होंगे जिसे दर्शक 24 घंटे देख सकेंगे। BIGG BOSS OTT के शुरूआती अनकट एपिसोड को होस्ट करने के लिए मेकर्स नए होस्ट की तलाश में थे।  पहले सलमान खान की जगह सिद्धार्थ शुक्ला का नाम चला, सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ मिलकर शो को होस्ट करेंगे लेकिन अब खबर आई है कि BIGG BOSS OTT को  ना सलमान खान ना सिद्धार्थ शुक्ला  बल्कि करण जौहर होस्ट करेंगे।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....