BIGG BOSS OTT सलमान खान नहीं करण जौहर करेंगे होस्ट, मेकर्स का ट्विस्ट

BIGG BOSS OTT का पहला एपिसोड 8 अगस्त को प्रसारित होगा।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  टीवी का पॉपुलर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (BIGG BOSS) अगले महीने अगस्त से शुरू होने वाला है। जैसा कि शो में कंट्रोवर्सी, ड्रामा और ट्विस्ट होता है वैसा ही ट्विस्ट मेकर्स ने शो शुरू होने से पहले ही दे दिया है।  मेकर्स इसे OTT प्लेटफॉर्म पर शुरू करने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं अब मेकर्स ने एक और ट्विस्ट किया है।  जानकारी के मुताबिक  BIGG BOSS OTT के होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और होस्ट करण जौहर होंगे।

गौरतलब है कि BIGG BOSS के नए सीजन की शुरुआत OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही है। 8 अगस्त को इसका पहला एपिसोड प्रसारित होगा।  इस बार मेकर्स ने तय किया है कि शुरूआती 6 एपिसोड अनकट होंगे जिसे दर्शक 24 घंटे देख सकेंगे। BIGG BOSS OTT के शुरूआती अनकट एपिसोड को होस्ट करने के लिए मेकर्स नए होस्ट की तलाश में थे।  पहले सलमान खान की जगह सिद्धार्थ शुक्ला का नाम चला, सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ मिलकर शो को होस्ट करेंगे लेकिन अब खबर आई है कि BIGG BOSS OTT को  ना सलमान खान ना सिद्धार्थ शुक्ला  बल्कि करण जौहर होस्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें – चानू के चैंपियन बनने की कहानी! मणिपुर की मीराबाई कैसे बनी भारत की ‘सिल्वर गर्ल’

Voot ने किया खुलासा 

BIGG BOSS OTT की जानकारी दर्शकों तक पहुंचा रहे Voot एप ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इसका खुलासा किया है। Voot ने ट्वीट किया –  BIGG BOSS OTT अब ओवर द टॉप होगा, करण जौहर के जुड़ने के बाद अब इतना क्रेजी ओवर द टॉप होगा कि आप समझ भी नहीं सकते।

मेकर्स को उम्मीद करण का अंदाज दर्शकों को पसंद आएगा 

सूत्र बताते है कि मेकर्स को उम्मीद है कि सलमान खान की तरह ही करण जौहर भी दर्शकों का बेहतर मनोरंजन कर पाएंगे, उनका अपना अलग अंदाज, पर्सनेलिटी, मजाकिया अंदाज दर्शकों को पसंद आएगा। BIGG BOSS OTT का पहला एपिसोड 8 अगस्त को प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें – Kundra के कारोबार पर बोली Shilpa Shetty- पोर्न नहीं Erotica फिल्म बनाते हैं Raj

TV शो सलमान खान ही होस्ट करेंगे 

OTT प्लेटफॉर्म की बढ़ती पॉपुलेरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इस बार BIGG BOSS की शुरुआत OTT प्लेटफॉर्म पर करने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि BIGG BOSS OTT को होस्ट करने के लिए मेकर्स ने शुरू में सलमान खान से ही कहा था लेकिन उन्होंने अपने पुराने कमिटमेंट के कारण मना कर दिया था।  जिसके बाद नए होस्ट की तलाश शुरू हुई।  हालाँकि सलमान कहना TV पर आने वाले BIGG BOSS को जरूर होस्ट करेंगे। उधर सूत्र बताते हैं कि करण जौहर के पास जब मेकर्स ने BIGG BOSS OTT को होस्ट करने का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने तत्काल हाँ कर दी अब वे इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate: सोना हुआ महंगा, चांदी में गिरावट, ये हैं ताजा भाव