Killer Soup Movie: मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘किलर सूप’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें क्यों बदला टाइटल

Killer Soup Movie: अभिनेता मनोज बाजपेयी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बड़े परदे से लेकर ओटीटी तक उन्होंने अपने दमदार अभिनय की छाप हर व्यक्ति के दिलों दिमाग में छोड़ी है। जब भी हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों की बात की जाती है तो मनोज बाजपेयी का नाम जरुर लिया जाता है। इस बीच मनोज के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म ‘किलर सूप’ की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है।

मनोज बाजपेयी की फिल्म किलर सूप एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस मूवी का टीजर करीब 1 साल पहले ही रिलीज कर दिया गया था। टीजर देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म कितनी धमाकेदार होने वाली है। टीज़र देखने के बाद से ही मनोज के फैंस काफी लंबे इंतजार से किलर सूप की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनका इंतजार आखिरकार खत्म हो ही गया।

14 दिसंबर दिन गुरुवार यानी कि आज अभिनेता ने अपनी फैंस को खुश होने का मौका दिया है। दरअसल, मनोज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के ऑफिशियल हैंडल पर किलर सूप का एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इस फिल्म की कहानी बेहद विचित्र है जिस पर भरोसा करने के लिए आपको इसे पूरा देखना होगा मेरी और कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म ‘किलर सूप’ 11 जनवरी को 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टीज़र को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म किलर सूप में मनोज दोहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं।

 

क्यों बदला गया फिल्म का टाइटल

बीते साल नेटफ्लिक्स के टुडम स्ट्रीमिंग इवेंट के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था, उस दौरान फिल्म का नाम सिर्फ ‘सूप’ रखा गया था। लेकिन अब रिलीज से कुछ महीने पहले ही फिल्म के नाम में बदलाव किया गया है और मनोज की इस मूवी का नया टाइटल ‘किलर सूप’ रखा है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News