Birthday spacial : आइए जाने Samantha से जुड़ी कुछ अनजानी बातें

समांथा के लिए शुरुआती दिन अच्छे नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उन्हें 12वीं के बाद एजुकेशन दे पाते इसलिए उन्होंने बेहद कम उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और ये माया चेसावे फिल्म से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। साऊथ इंडिया स्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ समय से लगातार चर्चाओं में रह रही हैं। चाहे वह पति नागा चैतन्य से तलाक की बात हो, वेबसीरीज ‘फैमिली मैन 2’ की बात हो, सेक्स से जुडी टिपण्णी की बात हो या फिर ‘पुष्पा’ के गाने ओ अंटावा हो। हर जगह सिर्फ सामंथा के चर्चे हैं। फ़िलहाल वह अपने बर्थडे को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। आज वह अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आइये इस मौके पर जानते हैं उनसे जुड़े कुछ किस्सों के बारे में। सामंथा की लाइफ की वो घटनाएं जिन्होंने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें – IPL के इतिहास में किस खिलाड़ी ने 2 अलग टीमों के खिलाफ 1000 रन बनाए?

रिपोर्ट के अनुसार नागा चैतन्य के तलाक के बाद समांथा को 200 करोड़ रुपए की एलीमिनी ऑफर हुई थी। जिसको समांथा ने लेने से मना कर दिया था। समानता की खुद की नेटवर्क आज की डेट में ₹80 करोड़ है और वह प्रति फिल्म दो से 3 करोड रुपए तक चार्ज करती है इसके अलावा समांथा दो स्टार्टअप भी चलाती हैं जिसमें पहला स्टार्टअप फैशन लेवल का है जिसका नाम “साकी” है वहीं दूसरे स्टार्टअप्स के तौर पर वह एकम नाम से प्रीस्कूल चलाती हैं।

यह भी पढ़ें – 2015 से देवबंद दारूल उलूम में पढ़ रहे बांग्लादेशी स्टूडेंट को ATS ने किया गिरफ्तार

समांथा के लिए शुरुआती दिन अच्छे नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उन्हें 12वीं के बाद एजुकेशन दे पाते इसलिए उन्होंने बेहद कम उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और ये माया चेसावे फिल्म से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा है। फैमिली मैन 2 मैं उनके द्वारा निभाया गया किरदार को खूब सराहा गया। वह इसमें एक नक्सली का किरदार निभा रही थी।

यह भी पढ़ें – गर्मियों में हमेशा पेट रहेगा ठंडा बस अपनी डाइट में शामिल करना होगा ये चीजें

मॉडलिंग के लिए फोटोशूट कराने के लिए समांथा जाने जाते हैं इसी बीच एक रिपोर्टर ने जब उनसे पूछ लिया कि आपको खाना और सेक्स में कोई एक चीज चुनना हो तो आप किसे चुनेंगी। इस सवाल को सुनकर जहां सब लोग हैरान थे वहीं पर समांथा ने बेबाक होकर इसका जवाब दिया कि वह सेक्स को चुनेंगे जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने इसके ऊपर बवाल मचाया।