भोलेनाथ के अवतार में छाए अक्षय कुमार, ‘ओएमजी 2’ का धांसू टीजर हुआ रिलीज

Diksha Bhanupriy
Published on -
OMG 2

OMG 2 Teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं और सावन के महीने में इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार के लुक ने पहले ही दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है और अब इसका दमदार टीजर फैंस को इंप्रेस कर रहा है।

ऐसा है टीजर

ओएमजी 2 साल 2012 में आई फिल्म ओएमजी का सीक्वल है। जिसमें आस्तिक और नास्तिक के बीच मतभेद देखने को मिलने वाला है। फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी दोनों ही पावरफुल अंदाज में नजर आने वाले हैं। टीजर वीडियो की शुरुआत पंकज त्रिपाठी से हो रही है। जहां वह कहते हैं कि ईश्वर है या नहीं इस बात का प्रमाण इंसान अपने आस्तिक और नास्तिक होकर दे सकता है। लेकिन भगवान अपने बनाए हुए इंसानों में कभी भी भेदभाव नहीं करता चाहे वह आस्तिक हो या फिर नास्तिक। तकलीफ में जो भी ईश्वर को पुकारता है वो उसकी ओर खिंचा चला आता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसके बाद अक्षय कुमार की धांसू एंट्री दिखाई गई है। भोलेनाथ की तरह बड़ी-बड़ी जटाओं में नदी से निकलते अक्षय कुमार का लुक शानदार नजर आ रहा है। पीछे आ रही आवाज रख विश्वास तू शिव का दास इस पूरे सीन को दमदार बना रही है। टीजर देखकर इस फिल्म के पहली फिल्म की तरह सक्सेसफुल होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

ओएमजी 2 की स्टार कास्ट

फिल्म ओएमजी का टीजर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसके पहले आए पोस्टर भी लोगों ने पसंद किए थे। फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें पुरानी और नई कास्ट का मिक्स देखने को मिलने वाला है। पहली फिल्म में संधू के किरदार में दिखाई दिए गोविंद नामदेव इस फिल्म में भी नजर आएंगे। इसी के साथ रामानंद सागर के रामायण में प्रभु राम के किरदार में नजर आए अरुण गोविल यहां भी राम अवतार में नजर आएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News