ट्रेडिशनल अंदाज में दिवाली पार्टी करते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हमेशा ही सुर्खियों में बने हुए देखा जाता है। बॉलीवुड की दुनिया से हॉलीवुड के बड़े पर्दे तक अपना सफर तय करने वाली पीसी फैंस की फेवरेट हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है जो दर्शकों का दिल जीत लेती है। एक्ट्रेस भले ही विदेश में रहती हैं लेकिन उन्हें हिंदू त्योहारों और रीति रिवाज को भलिभांति निभाते हुए देखा जाता है। ये अंदाज दिवाली के मौके पर भी देखने को मिला जब प्रियंका ने अपने पति, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ सेलिब्रेशन किया।

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की उनके पति निक जोनास के साथ तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनका इंडियन अवतार फैंस का दिल जीतता हुआ दिखाई दे रहा है। प्रियंका चोपड़ा वेस्टर्न से लेकर इंडियन हर तरह के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लगती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है।

प्रियंका-निक का देसी अंदाज

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है उसमें प्रियंका को गोल्डन कलर के लहंगे पर रेड वेलवेट ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किए हुए देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने बन बनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है और गले में स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनी हुई है। वहीं निक जोनास को भी इस दौरान व्हाइट कलर के कुर्ता पजामा को ब्रॉकेट के साथ पहने हुए देखा गया। इस दौरान वह काफी जच रहे थे और उन्होंने प्रियंका का हाथ थामा हुआ था। कपल की शानदार केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है।

Priyanka Chopra

फैंस ने दिया रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की दिवाली पार्टी की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने इन पर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है। यहां पर कुछ लोगों को प्रियंका का लुक बहुत पसंद आया और वह उनकी तारीफ करते दिखाई दिए, तो कोई निक के लुक को प्रियंका से बेहतर बता रहा था। फैंस जमकर कपल की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

रंगोली की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर उन्हें यहां अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करते हुए देखा जाता है। दिवाली पार्टी की तस्वीरों से पहले उन्होंने एक खूबसूरत सी रंगोली की तस्वीर शेयर की थी जिसे उनकी बेटी मालती ने बनाया था। इस खूबसूरत सी रंगोली में अधूरे कलर भरे हुए थे। फैंस ने इस तस्वीर पर भी खूब प्यार लुटाया था।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा को पिछले दिनों वेब सीरीज सिटाडेल में देखा जा चुका है। आने वाले दिनों में वह हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देने वाली हैं। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में भी देखा जाने वाला है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई देंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News