Priyanka Chopra On Hollywood: एक्ट्रेस ने हॉलीवुड की तारीफों के बांधे पुल, बॉलीवुड पर कसा तंज

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra On Hollywood Hindi: बॉलीवुड के बाद अब ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और पिछले दिनों अपने बॉलीवुड के बारे में दिए गए बयान के कारण भी हर जगह उन्हीं की बातें हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने साथ हुए व्यवहार के बारे में खुलकर चर्चा की है और बताया है कि उनके साथ क्या-क्या किया गया और उनके करियर को खराब करने के लिए कैसे-कैसे कदम उठाए गए। बॉलीवुड के बाद अब एक्ट्रेस को हॉलीवुड के बारे में बात करते हुए देखा गया और उन्होंने अपना दिल खोल कर रख दिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।