मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आपत्तिजनक वीडियो मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (raj kundra) की मुश्किलें बढ़ गई है। बुधवार देर शाम राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विहान इंडस्ट्री लिमिटेड के ऑफिस पर पुलिस ने रेड (raid) मारी। इस दौरान हार्ड डिस्क, आईफोन, लैपटॉप और कई महत्वपूर्ण कागजात बरामद किए गए। वहीं सूत्रों की माने तो जल्द इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा सकती है।

बता दे कि पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा से 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी (police custody) में है। हालांकि पुलिस ने बताया कि अभी वह पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। साथ ही पुलिस ने राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी को भी नोटिस जारी किए हैं।मामले में संयुक्त पुलिस आयुक्त का कहना है कि विहान इंडस्ट्री लिमिटेड में शिल्पा का कोई एक्टिव रोल सामने नहीं आया है लेकिन उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में पूछताछ किया जा सकता है।

Read More: जल्द होगी BJP CM की विदाई! क्या हैं इस ट्वीट के सियासी मायने, उत्तराधिकारी के नाम पर चर्चा तेज

जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के रैकेट चला रहे थे। इस दौरान कुंद्रा फिल्म में निर्माण होने वाली फिल्मों में 20 से 25 साल के स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को टारगेट किया जाता था और उनसे कांटेक्ट साइन करवाए जाते थे। इन कॉन्ट्रैक्ट को भंग करने की स्थिति पर उन पर केस करने का क्लॉज भी दिया गया था।

वहीं स्ट्रगिलिंग एक्ट्रेस को 1 दिन के 20 से 50 हजार रुपए दिए जाते थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने दिए बयान में बताया कि फिल्मों में शामिल ज्यादातर लड़कियों Mumbai के बाहर की रहती है। सिलेक्शन से पहले सभी का प्रोफाइल शूट किया जाता है और सीट पर उनसे nude potoshoot के लिए मजबूर किया जाता है। सेट पर ज्यादातर महिला कैमरामैन और महिला प्रोड्यूसर ही रहती है।

ज्ञात हो कि इससे पहले कुंद्रा गिरफ्तार करने से पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 महीने तक इस मामले की कड़ी पड़ताल की थी।  क्राइम ब्रांच द्वारा लगातार अश्लील फिल्म बनाने वाले गिरोह की खोजबीन जारी थी। इस दौरान राज कुंद्रा का नाम सामने आया। वही जांच में यह बात सामने आई कि 20 साल की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को टारगेट कर उन्हें कांटेक्ट में फंसा फिल्म करने के लिए मजबूर किया जाता था। जिसके बाद कुंद्रा के खिलाफ फरवरी 2021 में केस दर्ज कर लिया गया था।