जल्द होगी BJP CM की विदाई! क्या हैं इस ट्वीट के सियासी मायने, उत्तराधिकारी के नाम पर चर्चा तेज

इसके अलावा उनके उत्तराधिकारी के नाम पर चर्चाएं तेज हो गई है।

बीजेपी नेता

कर्नाटक, डेस्क रिपोर्ट। BJP आलाकमान द्वारा कई राज्य में मुख्यमंत्रियों (CMs) के कार्य की समीक्षा रिपोर्ट (report) तैयार की जा रही है इसी दौरान सत्तारूढ़ बीजेपी हलकों में में अटकले तेज है। उत्तराखंड (uttrakhand) के बाद एक बार फिर से कर्नाटक मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS yediyurappa) का बाहर होना तय माना जा रहा है। वही उनके संभावित उत्तराधिकारी के रूप में पार्टी में चर्चा जोरों पर है।

इससे पहले सीएम येदियुरप्पा (CM Yediyurappa) द्वारा 26 जुलाई को कार्यालय में 2 साल पूरे होने की स्थिति में BJP विधायकों को रात्रि भोज का आयोजन किया जाना था। जिसे अब रद्द कर दिया गया है। ज्ञात हो कि बीजेपी सीएम येदियुरप्पा ने उन सभी रिपोर्टों को खारिज किया था, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्हें सीएम पद से हटाने की कवायद तेज की जा रही है।

Read More: कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, 2 दिन Total Lockdown की घोषणा, ये होंगे प्रतिबंध

हालांकि BJP CM येदियुरप्पा द्वारा आज की गई एक ट्वीट चर्चा का विषय बनी हुई है। येदियुरप्पा ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे भाजपा का वफादार कार्यकर्ता होने का सौभाग्य मिला है। नैतिकता और व्यवहार की उच्चतम मानकों के साथ मैंने पार्टी की सेवा की है, जो मेरे लिए अत्यंत सम्मान की बात है।

इसके साथ ही बीजेपी सीएम ने पार्टी के सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वह पार्टी के नेतृत्व के अनुसार ही कार्य करें और अनुशासनहीनता में शामिल ना हो। येदियुरप्पा ने ट्वीट करते हुए कहा कि पार्टी की नैतिकता के विरुद्ध जाना पार्टी के लिए अपमानजनक और शर्मनाक है।

हालांकि एक तरफ जहां येदियुरप्पा द्वारा चल रही अटकलों को सिरे से खारिज किया गया। वहीं दूसरी तरफ आज किए गए इस ट्विट के कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। चर्चाओं की माने तो जल्द कर्नाटक से येदियुरप्पा की विदाई की जा सकती है। इसके अलावा उनके उत्तराधिकारी के नाम पर चर्चाएं तेज हो गई है।