Bigg Boss 16 में दिखेंगी ‘साथ निभाना साथिया’ की अदाकारा जिया मानेक उर्फ गोपी बहु

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट : छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियालिटी शो में से एक Bigg Boss सीजन-16 एक बार फिर लोगों के दिलों में राज करने के लिए आ रहा है। बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी इस शो में कुछ नया देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं शो हर साल किसी-ना-किसी कंट्रोवर्शी में जरूर फंसा होता है। इस बार के शो में अपनी मासूमियत से करोड़ों दिलों में राज कर चुकीं जिया मानेक उर्फ गोपी बहु नजर आने वाली है। तो आइए जानते हैं इस बार के शो में अलग ऐसा क्या होने वाला है जिसके लिए दर्शक बड़ी बेशब्री से पहले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें –  IMD Alert : ओडिशा सहित 7 राज्यों में 24 सितंबर तक बारिश का येलो-ऑरेंज अलर्ट, कई राज्यों में बढ़ेगा तापमान, 20 से एक्टिव होगा नया सिस्टम


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।