Salaar की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, धड़ल्ले से बिक रहे टिकट

Salaar Advance booking

Salaar Advance Booking: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सिर्फ 5 दिनों का वक्त बाकी है जिसके बाद यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और टिकट धड़ल्ले से बिक रही है। आज आपको इसकी एडवांस बुकिंग के बारे में जानकारी देते हैं।

किसने बुक किया पहला टिकट

फिल्म ‘सालार’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। इसकी रिलीज डेट कई बार बदली जा चुकी है लेकिन अब यह 22 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है। कुछ राज्यों में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसका पहला टिकट ‘बाहुबली’ डायरेक्टर एसएस राजामौली ने खरीदा है। इस बारे में प्रोडक्शन कंपनी होमेबल फिल्म की ओर से एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में एसएस राजामौली, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ सारी कास्ट को हाथों में टिकट लिए हुए देखा जा सकता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।