लॉरेंस बिश्नोई के मामले में पहली बार Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी, जिंदगी में मची उथल-पुथल का किया जिक्र

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है। इसी बीच एक्टर को अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए देखा गया।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। वैसे तो लंबे समय से उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले मुंबई में हुई एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद वह ज्यादा चर्चा में आ गए हैं। सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के सिक्योरिटी काफी बढ़ा दी गई है।

सलमान खान वैसे तो अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना बहुत कम पसंद करते हैं। उन्हें कभी भी किसी भी मौके पर अपने निजी जिंदगी में चल रही चीजों के बारे में जिक्र करते नहीं देखा जाता। ऐसा पहली बार हुआ है जब वह अपने जीवन में चल रही स्थितियां और मुश्किल दौर के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए हैं। हम सभी जानते हैं कि सलमान फिलहाल बिग बॉस सीजन 18 को होस्ट कर रहे हैं और इसी के मंच से उन्हें फिलहाल अपने जीवन में चल रही स्थिति के बारे में बात करते हुए देखा गया।

सलमान खान का रिएक्शन (Salman Khan)

बाबा सिद्दीकी की हत्या होने के बाद जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस मर्डर की जिम्मेदारी ली तब सोशल मीडिया की वायरल पोस्ट में सलमान खान के साथ उनकी नजदीकी का जिक्र भी किया गया था। यह पोस्ट सामने आई एक्टर की सिक्योरिटी काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है। एक के बाद एक उन्हें अलग-अलग तरीके से धमकियां मिल रही है। अब इस मामले पर बिग बॉस 18 के वीकेंड के वार में एक्टर को रिएक्शन देते हुए देखा गया।

यहां बात करते हुए सलमान खान ने कहा “कसम खुदा की इस वक्त में जीवन में जो झेल रहा हूं, वह कैसे झेल रहा हूं, मैं ही जानता हूं। मुझे यह सब संभालना है। मुझे यहां आना नहीं था लेकिन अपनी कमिटमेंट की वजह से मैं यहां पर खड़ा हूं। यही मेरा काम है और यही सबसे बड़ी वजह है।” कुछ इस तरह से फिलहाल सलमान खान को अपनी जिंदगी की उथल-पुथल के बारे में बात करते हुए देखा गया। बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस को सलमान खान के नाम पर 5 करोड़ की रंगदारी का मैसेज आया था। इसके बाद फैंस काफी चिंता में पड़ गए थे।

एक्टर की फिल्में

सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्हें जल्दी फिल्म सिकंदर में देखा जाने वाला है। साजिद नाडियाडवाला किस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना को देखा जाएगा। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाने वाली है। एक्टर ने फिल्म की शूटिंग तो शुरू कर दी है लेकिन दूसरी तरफ उनके सिक्योरिटी की चिंता लगातार परिवार और फैंस को बनी हुई है। हाल ही में एक्टर के लिए विदेश से बुलेट प्रूफ गाड़ी भी मंगवाई गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News