Salman Khan की सुरक्षा बढ़ी, सरकार ने दी Y+ श्रेणी की सिक्योरिटी

salman khan

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। सुपर स्टार, बॉलीवुड के “दबंग” सलमान खान (Salman Khan) को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।  महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने ये फैसला दबंग खान को पिछले दिनों लॉरेंस विश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद लिया है। अब सलमान खान के साथ 11 जवान हर समय मौजूद रहेंगे और उन्हें घेरे में रखेंगे।

बिग बॉस के सीजन 16 को होस्ट कर रहे सलमान खान इस समय कई अन्य अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल लॉरेंस विश्नोई गैंग (Lawrence Vishnoi Gang) ने पिछले दिनों एक धमकी भरा पत्र छोड़ा था जिसमें सलमान खान की हत्या की बात कही गई थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....