RIP KK : लोग मरने के बाद कहाँ जाते हैं…

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीते तीन दिन फिल्म इंडस्ट्री (Film industry) और संगीत की दुनिया के लिए बेहद दुखद रहे। 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की गोलियों से भूनकर जघन्य हत्या कर दी गई, वहीं 31 मई और 1 जून की दरम्यानी रात मशहूर गायक केके (Singer KK) की दुखद मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। कहा जा रहा है कि 28 वर्षीय गायक की जल्द ही शादी होने वाली थी और उनकी मंगेतर कनाडा की रहने वाली हैं।

ये भी देखिये – KK net worth : ‘तड़प तड़प’ से पहचान मिलने के बाद खड़ी की अपनी रियासत 

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ को हम सब केके नाम से जानते हैं। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार 53 साल के केके को कोलकाता में एक कन्सर्ट के बाद दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पिछले तीन दशकों में उन्होने कई यादगार गीत गाए। उनकी रूहानी आवाज़ सीधे दिल में उतरती है। हम दिल दे चुके सनम में ‘तड़प तड़क के इस दिल से’ गीत उनके सिग्नेचल सॉन्ग के रूप में जाना जाता है। दिल इबादत, तू जो मिला, तू ही मेरी शब है सुबह है, ज़रा सा, क्या मुझे प्यार है सहित तमाम गीत हैं जो हमेशा संगीत प्रेमियों के दिलों में बसे रहेंगे। केके फिल्मों के साथ म्यूजिक कॉन्सर्ट, फक्शंस में भी गाते थे लेकिन उन्होने एक बार एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो शादियों में गाना नहीं गाते। केके ने कहा था कि भले ही इसके लिए उन्हें 1 करोड़ का ऑफर मिले, लेकिन वो शादियों में गाना पसंद नहीं करते।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।