Smriti Irani ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का वीडियो किया शेयर, शादीशुदा लोगों को दी फनी एडवाइस, फैंस हुए लोटपोट

Smirti Irani Tarak Mehta Ka Ulta Chasma

Smriti Irani : अभिनेत्री और कपड़ा तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी एक जानी-मानी व्यक्तित्व हैं जो संगीत, फिल्म और टीवी उद्योग में काम करती थीं। उन्होंने अपनी करियर के दौरान कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उन्होंने नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी अपने नाम किया। वहीं, स्मृति सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वे अपने सोशल मीडिया पेज के माध्यम से अपने फैंस को दैनिक जीवन के बारे में भी बताती हैं और अपनी जीवन शैली से उन्हें प्रेरित करती हैं। उन्होंने हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक क्लिप शेयर किया था जो कि इन दिनों काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

देखें वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को को सलाह दी है कि वे शादी से पहले बादाम खाएं। इस तरह की सलाह दी जाना एक स्वस्थ जीवनशैली बनाए रखने के लिए बहुत जरूरी है। इससे हम अपने शरीर को सही तरीके से नुत्रित और स्वस्थ रख सकते हैं। दरअसल, उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “स्टोरी का सार ये है कि जो फेरे लेने जा रहे हैं, कृपया वो बादाम खाकर जाएं। दयाबेन रॉक्स। पहली क्लिप की कर्टसी इंटरनेट को और दूसरी क्लिप की कर्टसी जेठालाल को।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

दो क्लिप की शेयर

दरअसल, स्मृति ने शादी से पहले बादाम खाने की सलाह दी है। इस वीडियो में जेठालाल दयाबेन से उनकी अकल के बारे में पूछते हुए बोलते हैं जब अकल बट रही थी तब वो कहां थीं और तभी दयाबेन का मजेदार जवाब आता है कि वह उस समय जेठालाल के साथ फेरे ले रही थीं। जिसे देखकर सब हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहे हैं।

वहीं, एक दूसरी क्लिप में दयाबेन जेठालाल से प्रश्न पूछती हैं कि एक क्विंटल गेहूं में कितने गेहूं होते हैं, जिसका जवाब जेठालाल नहीं जानते। इसके बाद दयाबेन जेठालाल को बादाम खिलाने के बाद जेठालाल से पूछती हैं कि एक दर्जन केले में कितने केले होते हैं, जिसका जवाब जेठालाल “12” देते हैं। फिर वो कहती हैं देखा बादाम का कमाल।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News