वरुण धवन की फिल्म ‘थेरी रीमेक’ में हुई इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री, बड़े पर्दे पर मचेगी धूम

Diksha Bhanupriy
Published on -
Theri Remake

Theri Remake: बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन को जल्दी तमिल फिल्म ‘थेरी’ के रीमेक वर्जन में देखा जाने वाला है। इस फिल्म को जवान के निर्देशक एटली कुमार बना रहे हैं जिसकी शूटिंग कोच्चि में चल रही है। इस फिल्म के साथ पहली बार ऐसा होगा जब वरुण धवन को पुलिस के किरदार में देखा जाएगा। ये एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होगी जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है जिसने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है।

इस सितारे की होगी एंट्री

इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्थी सुरेश और वामिका गाबी को देखा जाने वाला है। वहीं अब यह खबरें भी आ रही है की फिल्म में विलेन के किरदार में 90 के दशक के चर्चित हीरो जैकी श्रॉफ को देखा जाने वाला है। यह भी बताया जा रहा है कि एक्टर ने कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और बाकी हिस्से की शूटिंग वो नए साल में करने वाले हैं। एक्टर को हाल ही में रजनीकांत की शानदार फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था। उनका किरदार कुछ ही मिनट का था लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।