Sushant Singh Rajput

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टीवी सीरियल के बाद फिल्म धोनी (Film Dhoni) समेत कई सुपरहिट फिल्मों देकर बॉलीवुड  (Bollywood) में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल होने वाला है, लेकिन अबतक वे लोगों के दिलों में बसे हुए है। फैंस अभी भी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उन्हें इंसाफ दिलाने की गुहार लगा रहे हैं और उनकी फैमिली के सपोर्ट में खड़े हैं।इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

यह भी पढ़े.. बड़ी राहत: किसानों को समय पर उपलब्ध होंगे सोयाबीन के बीज, मंत्री ने दिए निर्देश

दरअसल, टीवी से बॉलीवुड स्‍टार बनने के बाद सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) ने  सोनी पर प्रसारित होने वाले सबसे मशहूर शो ‘सीआईडी’ (CID) के एक खास एपिसोड के लिए टीवी पर वापसी की थी। इस सीरियल में सुशांत जासूस की भूमिका में नजर आए थे। यह खास एपिसोड 2015 में टेलिकास्‍ट हुआ था जब उनकी फिल्‍म ‘डिटेक्‍टिव ब्‍योमकेश’ बख्‍शी रिलीज होनी थी।इस किरदार को बखूबी निभाते हुए उन्होंने मुंबई और कोलकाता में हुई हत्‍याओं की गुत्‍थी सुलझाने में एसीपी प्रद्युमन, दया और अभिजीत की मदद करते हैं।

यह भी पढ़े.. MP News: किसानों का इंतजार खत्म, 3 दिन बाद शुरु होगी समर्थन मूल्य पर मूंग की खरीदी

छोटे से एपिसोड में सुशांत (Sushant Singh Rajput ) की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। सुशांत इस दौरान लंबे बालों और हल्की-हल्की मूंछ में हेंडसम नजर आए थे, उनका लुक भी उस दौरान चर्चा में रहा था। सुशांत को शो में भी आनंद तिवारी सपॉर्ट करते हैं जिन्होंने फिल्‍म में ब्‍योमकेश के राइट हैंड अजीत का रोल किया है।फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी (Detective Byomkesh Bakshy) की बात करें तो ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सुशांत के काम को सरहाना मिली थी, इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया था।