सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक ने फैंस को किया हैरान, तस्वीर देख बोले- डरावना

sonakshi sinha

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आए दिन वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरने का काम करती है। एक बार फिर एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी धाक ज़माने में लगी हुई है। ऐसे में वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती है। अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस हैरान रह गए है।

आपको बता दे, सोनाक्षी का नया लुक सामने आया है। इस लुक को कई फैंस पसंद कर रहे है तो कई इसे डरावना बता रहे हैं। दरअसल, सोनाक्षी के इस लुक को को-स्टार हुमा कुरैशी के सह कई लोगों ने इस लुक को डरावना बताया है। इन तस्वीरों के सामने आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। आप देख सकते है सोनाक्षी सिन्हा इस लुक में प्लेटिनम ब्लॉन्ड हेयर में दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने ग्रे कलर की गाउन पहनी हुई है। जिसकी कई लोग तारीफ कर रहे है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।