यूजर ने कहा- दुपट्टा क्यों नही पहनती? दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया करारा जवाब

दिव्यांका त्रिपाठी

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से मुंबई(Mumbai) जगह अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर टीवी कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) फिर चर्चाओं में है। इसका कारण उनका वायरल वीडियो (Viral Video) या साड़ी नहीं है, बल्कि एक बार फिर दिव्यांका त्रिपाठी यूजर्स द्वारा ट्रोल किए जाने पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आई है। इसका कारण है एक यूजर्स द्वारा उनके सूट के साथ दुपट्टा ना पहनने पर कमेंट है।

Sex Racket: ऑनलाइन होती थी ग्राहकों की बुकिंग, आपत्तिजनक हालत में 10 युवक-युवती गिरफ्तार

दरअसल, एक ट्वीटर (Twitter) यूजर ने दिव्यांका त्रिपाठी से क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) की होस्टिंग दौरान सूट के साथ दुपट्टा ना पहनने पर सवाल किया था। यूजर ने ट्वीट में लिखा था- क्राइम पेट्रोल के एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं? इसके बाज अन्य यूजर्स ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया। इसके बाद दिव्यांका ने करारा जवाब दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)