दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को जन्मदिन पर मिला बेशुमार प्यार, ही-मैन ने इस अंदाज में जताया आभार

Dharmendra Deol

Dharmendra Video: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने बीते दिन अपना 88वां जन्मदिन मनाया है। उनके बर्थडे के मौके पर पत्नी हेमा मालिनी समेत बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और इंडस्ट्री के कई सितारों ने बधाइयां दी थी। फैंस ने भी अपने चहेते सितारे को जन्मदिन की बधाइयां देने के साथ उपहार भी भेजे थे। अब एक्टर ने चाहने वालों से मिले इस प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

सामने आया धर्मेंद्र का वीडियो

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस के प्रति अपना प्यार और आभार जताया है। वीडियो में वह अपने सिर पर गुलाबी रंग का साफा पहना और हाथों में गुलदस्ता लिए हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।