विक्की कौशल को Salman Khan के बॉडीगार्ड ने दिया धक्का! वायरल वीडियो देख भड़के फैंस, जानें पूरा मामला

Avatar
Published on -
salman khan

Salman Khan : बॉलीवुड के बिंग ह्यूमन सलमान खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी हाल ही में वह अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचें। यहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स 26 मई के दिन आबू धाबी में होने वाले लोकप्रिय पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचें। अभिषेक बच्चन से लेकर विक्की कौशल तक के सेलेब्स भी आइफा में शामिल होने दुबई पहुंचें। आइफा के आयोजन से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें सलमान खान से लेकर कई सेलेब्स शामिल हुए।

ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विक्की कौशल और सलमान खान नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा रहा है कि सलमान खान के बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल के साथ बुरा बर्ताव किया, वहीं उन्हें भीड़ में धक्का भी दिया। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी उन्हें नजरअंदाज कर दिया।

विक्की कौशल को इग्नोर करते नजर आए Salman Khan

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर विक्की कौशल अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान सलमान खान अपने बॉडीगार्ड के साथ स्टाइल में वहां से गुजरते हुए नजर आए। ऐसे में विक्की कौशल ने सलमान खान को हेलो कहते हुए उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उनके बॉडीगार्ड से उन्हें पीछे कर दिया। वहीं सलमान खान भी उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गए। इस वीडियो को देखने के बाद काफी ज्यादा मायूस हो गए हैं।

सलमान के बॉडीगार्ड पर भड़के फैंस

कई फैंस तो सलमान खान के बॉडीगार्ड पर भड़क भी गए हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इसका व्यवहार कितना रुखा है, तो दूसरे ने लिखा आप ऐसा किसी ऐसे शख्स के साथ कर रहे हैं, जो सच्चा हीरो है, विक्की सलमान के लिए कितना सम्मान रखते हैं वह असली अभिनेता है। इसके अलावा अन्य यूजर्स ने कहा कि विक्की बहुत ही सिंपल इंसान है लेकिन सलमान खान के बॉडीगार्ड पागल है।

विक्की कौशल ने बताई सच्चाई

विक्की कौशल ने IIFA रॉक्स सेरेमनी के ग्रीन कार्पेट पर PTI से बात करते हुए कहा कि कई बार बहुत बातें बढ़ जाती हैं। चीजों को लेकर फालतू बकवास हो रही हैं। चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसी वे वीडियो में दिखाई देती हैं। इसके बाद सलमान खान और विक्की का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आए। वो वीडियो भी वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद भी कई फैंस खुश हो गए।

गौरतलब है कि आइफा अवॉर्ड्स 2023 के लिए गुरूवार रात यस आइसलैंड में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें सलमान खान से लेकर अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, विकी कौशल तक के सेलेब्स इसमें शामिल होने पहुंचे। सभी के स्टाइलिश लुक स्पेंस को देखने को मिले।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News