MP में लापरवाही पर एक्शन- पटवारी समेत 4 कर्मचारी निलंबित, 3 को थमाया नोटिस

MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई की गई है। मंदसौर में पटवारी, छिंदवाड़ा में 2 पंचायत सचिव, झाबुआ में पंचायत समन्वयक अधिकारी को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। वही मुरैना में नागरिक आपूर्ति निगम के जिला प्रबंधक, उपायुक्त सहकारिता  और पिछड़ा वर्ग के सहायक संचालक को नोटिस जारी किया गया है।

PMAY: मप्र के हितग्राहियों के खाते में सीधे भेजी जाएगी राशि, मंत्री ने दिए निर्देश

मन्दसौर के अनुविभागीय अधिकारी बिहारी सिंह द्वारा ग्राम लसुडियाईला के राकेश पंवार पटवारी (Mandsaur Patwari) ह.नं. 37 तहसील दलौदा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया। यह कार्रवाई आर.बी.सी. 6(4) के अंतर्गत प्रभावित व्यक्ति के परिजन को तत्काल सहायता उपलब्ध कराने के मामले में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की गई है। निलंबन अवधि में पंवार का मुख्यालय तहसील दलौदा निर्धारित किया गया है। निलंबन अवधि में नियमानुसार पोषभत्ता देय होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)