MP: 6 लाइसेंस निलंबित, 3 पंचायत सचिव सस्पेंड, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता समेत 3 बर्खास्त

MP NEWS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लापरवाही पर एक बार फिर गाज गिरी है। रतलाम में 4 के बीज लाइसेंस (License), भिंड में एक शस्त्र, विदिशा में कीटनाशक लाइसेंस, धार में पंचायत सचिव और खरगोन में दो पंचायत सचिव को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। वही पन्ना में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और खरगोन में दो पंचायत सचिवों को बर्खास्त कर दिया गया है।

MP Teacher Recruitment 2021: स्कूल शिक्षा विभाग का तोहफा! 12043 शिक्षकों की चयन सूची जारी

पन्ना (Panna) में सरकारी काम में लापरवाही और अनुपस्थित रहने पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को बर्खास्त कर दिया गया है। बगैर किसी सूचना के अनुपस्थित रहने पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व गुनौर द्वारा प्रत्नेहलता जैन आंगनवाड़ी कार्यकर्ता रतनपुरा 11 को नोटिस जारी किया गया। लेकिन अंतिम चेतावनी पर भी उनके द्वारा कोई उत्तर नहीं दिया गया, जिसके बाद उनका आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का पद समाप्त करने की कार्रवाई की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)