3 राशियाँ जिनका नया साल होगा बेहद शानदार, करियर, प्रेम सहित आर्थिक दृष्टि से सर्वोत्तम है 2022

ऐसा महसूस होने वाला है कि नया वर्ष आपके लिए दो भागों में बंटा हुआ है, जैसे कि पहली छमाही में, और दूसरी छमाही बाद के महीनों में संचालित होगी।

लाइफस्टाइल, डेस्क रिपोर्ट।  इस साल कई ऐसे पहलू और गोचर होने जा रहे हैं, जो राशियों (Zodiac) को या तो सफलता देंगे या हिला कर रख देंगे। कुछ सिरे से ऊपर उठेंगे और कुछ घुटनों के बल गिरेंगे। हालाँकि कोई भी शर्त स्थायी नहीं होती है और क्योंकि हमने पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ सीखा है। वहीँ 2022 के इस नए वर्ष (New Year) में प्रवेश करते ही हम बिल्कुल होशियार हो गए हैं। जिसका अर्थ है कि हमारी पसंद अच्छी तरह से सोची-समझी होगी और ईमानदारी के साथ बनाई जाएगी। .

हमारे पास आने वाले 4 ग्रहण और एक मंगल वक्री भी है। हर बार जब हम वक्री होते हैं, विशेष रूप से बुध या मंगल का गोचर, तो हमें चीजों पर पुनर्विचार करने और शायद उन्हें बेहतर रोशनी में देखने का मौका मिलता है। जबकि हम हमेशा प्रसिद्ध ‘बुध प्रतिगामी’ के विचार से सिकुड़ते हैं।

3 राशियाँ जिनका वर्ष 2022 रहेगा शानदार 

मेष राशि (ARIES)

3 राशियाँ जिनका नया साल होगा बेहद शानदार, करियर, प्रेम सहित आर्थिक दृष्टि से सर्वोत्तम है 2022

वर्तमान में, आपका जीवन ‘सही रास्ते’ जैसा लगता है। सब ट्रैक पर है और आपकी योजनाएँ ऐसा महसूस करती हैं जैसे वे पूर्णता की ओर बढ़ रही हैं। साल के शुरूआती दिन खींच सकते हैं और शुक्र के वक्री होने से आप अपने प्रेम जीवन में कुछ निराशा महसूस कर सकते हैं।

प्रेम जीवन की निराशा अगले कुछ महीनों में बदलेगी और विकसित होगी, जिससे आपको इस संबंध में नई सफलता मिलेगी। अप्रैल के महीनों में आपके साहस की स्वाभाविक भावना बढ़ेगी। आप जोखिम उठाएंगे और बड़ा स्कोर लक्ष्य करेंगे। हर समय आप स्वयं पर काम करते रहेंगे; आपने पिछले साल अपने लिए नोट्स तैयार किए थे और आप वास्तव में बेहतर के लिए बदलना चाहते हैं, और आप ये करेंगे।

Read More : आलीराजपुर : एसडीएम को प्रदेश सरकार के इस फैसले का मजाक उठाना पड़ा महंगा, नोटिस जारी कर जवाब माँगा

मई के आसपास पैसा आपके जीवन में वास्तव में रंग भरने लगेगा। आपके द्वारा किए गए अधिकांश प्रयास फल देने लगते हैं। इस समय के आसपास आप जो विश्वास पैदा करेंगे, वह पूरे साल आपके लिए बना रहेगा।

मेष राशि के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ दिन: 1 अप्रैल, 10 मई, 28, जुलाई 5, 9 अक्टूबर और 20 दिसंबर।

वृषभ (TAURUS)

3 राशियाँ जिनका नया साल होगा बेहद शानदार, करियर, प्रेम सहित आर्थिक दृष्टि से सर्वोत्तम है 2022

नए साल में आप पाएंगे कि आप न केवल पिछले दुखों से ठीक हो गए हैं, बल्कि यह कि आपका बहादुर नया स्वभाव इतना मजबूत है कि आप इस वर्ष आपकी राशि में आने वाले सभी गोचरों से गुजर सकते हैं। शुक्र के वक्री होने और वृष राशि में दो ग्रहणों के साथ, आप पहले की तुलना में अधिक केंद्रित महसूस करेंगे। आप ठीक-ठीक जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं।, इसे कैसे कहना है, और योजना को कैसे क्रियान्वित करना है।

जो काम नहीं कर रहा है वह काम करने योग्य है। आप किसी ऐसी चीज को छोड़ने का कोई कारण नहीं देखते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, और आप समय लगाएंगे। यदि आप कई लोगों से बात करना चुनते हैं तो आपको एक महान संचारक के रूप में सम्मानित किया जाएगा।

आप ‘आँखों को पढ़ना’ जानते हैं। इस नए साल का शुरुआती हिस्सा ज्यादातर गुणवत्तापूर्ण संचार के लिए समर्पित होगा और जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा। आप अपने आप को स्वस्थ विकल्पों में डाल देंगे।
यह पहला वर्ष है जहां आप मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से अपने स्वास्थ्य का गंभीरता से सम्मान करते हैं।

वृषभ राशि के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ दिन: 19 अप्रैल, 17 मई, 28, 22 जून, 20 अगस्त और 8 नवंबर।

धनु राशि (SAGITTARIUS)

3 राशियाँ जिनका नया साल होगा बेहद शानदार, करियर, प्रेम सहित आर्थिक दृष्टि से सर्वोत्तम है 2022

ऐसा महसूस होने वाला है कि नया वर्ष आपके लिए दो भागों में बंटा हुआ है, जैसे कि पहली छमाही में, और दूसरी छमाही बाद के महीनों में संचालित होगी। वर्ष के शुरुआती भाग के दौरान, निकट भविष्य में क्या होने वाला है। इसकी योजना बनाने में आप अधिक समय व्यतीत करेंगे। आपको इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि आपकी योजनाएँ विशिष्ट और सटीक हैं और आपके दिमाग में त्रुटि की कोई गुंजाइश नहीं है।

आपकी योद्धा शक्तियाँ आपको एक उत्कृष्ट दृष्टि प्रदान करती हैं और आप अपने लाभ के लिए प्रतिगामी कार्य करेंगे। जून के मध्य से चीजें अधिक शारीरिक रुख में बदल जाएंगी क्योंकि अब आप लोगों, रिश्तों और समुदाय के साथ अधिक जुड़ेंगे। 28 जुलाई को, बृहस्पति वक्री हो जाता है और यह आपको एक कठिन बढ़त देगा, लेकिन यह वह किनारा है जो आपको भविष्य की परेशानियों से दूर रखेगा। इसे ‘अनुभव’ कहें, और आप इसे सम्मान के रूप की तरह पहनेंगे।

धनु राशि के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ दिन: 14 जून, 28 जुलाई, 16 नवंबर, 17, 23 और 6 दिसंबर।